Site icon APANABIHAR

सप्ताह भर में इतने घटे सरसों तेल के दाम, Fortune ने भी की कीमतों में कटौती

apanabihar.com 49

देश में इन लोग महगाई से काफी परेसान है. लेकिन सरसों तेल की कीमतों (Mustard Oil Rate) ने राहत दी है. इस सप्ताह सरसों तेल के रेट में गिरावट आई है. ‘धारा’ ब्रांड के खाद्य तेल (Edible Oil) बेचने वाली सहकारी कंपनी मदर डेयरी (Mother Dairy) से लेकर अडानी विल्मर (Adani Wilmar) तक ने सरसों तेल की कीमतों में कटौती की है. बताया जा रहा है की इसके अलावा अन्य ब्रांडेड तेल कंपनियां भी अपने-अपने रेट कम करने जा रही हैं. विदेशी बाजारों में भी खाने वाले तेल कीमतों में गिरावट आई है. इसके अलावा स्थानीय मांग में भी कमी आई है. इस वजह से तेल के दामों में कमी आई है.

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर, और गया से दिल्ली के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

आपके जानकारी के लिए बता दे की कंपनियों ने घटाए तेल के दाम मदर डेयरी ने एक बयान में कहा है कि धारा ब्रांड के तहत सभी कैटेगरी के तेलों के दाम 15 रुपये तक कम किए जा रहे हैं. वहीं, अडानी विल्मर ने अपने खाद्य तेलों की कीमतों (Edible Oil Price) में प्रति लीटर 10 रुपये की कटौती की है.

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

खास बात यह है की फॉर्च्यून कच्ची घानी (सरसों का तेल) के एक लीटर पैक की एमआरपी 205 रुपये से घटाकर 195 रुपये कर दी गई है. साथ ही कंपनी ने फॉर्च्यून रिफाइंड सनफ्लावर तेल के एक लीटर पैक का अधिकतम खुदरा मूल्य (MRP) 220 रुपये से घटाकर 210 रुपये कर दिया है. नई कीमतों वाले पैकेट जल्द ही बाजार में पहुंचेंगे.

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर से दिल्ली के लिए चलेगी ट्रेन, देखें टाइमिंग के साथ किराया
Exit mobile version