Site icon APANABIHAR

घर बनाने वाले की बल्ले-बल्ले सरिया के दाम में आई भारी गिरावट सीमेंट के भी दाम होगी सस्ता !

apanabihar.com 16

अब सपनो का घर बनाना बहुत ही सस्ता हो गया है. खास बात यह है की दिन प् दिन बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम सरसों तेल के दाम मोबाइल रिचार्ज के दाम लेकिन इसी कड़ी में आमलोगों के लिए एक राहत भरा खबर आया है | दरअसल आपको बता दूँ कि सरकार ने लोगों को थोड़ी राहत दी है। यदि आप भी घर बनाने की सोच रहे है तो ये खबर आके काम की है। दरअसल अभी सरिया का दाम में 10 रुपये प्रति किलो की गिरावट दर्ज की गई है |

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया

खास बात यह है की सीमेंट के कीमतों के बारे में बात करें तो सीमेंट का भाव अभी स्थिर है लेकिन उम्मीद है कि इसमें भी थोड़ी राहत मिल सकती है। आपको बता दूं कि मात्र 10 दिनों के भीतर सरिया का भाव 10 रुपये प्रति किलो नीचे आ गया है। दादीजी स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक रमेश चंद्र गुप्ता ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा कोयला एवं स्क्रैप पर ड्यूटी घटाई गई है।

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

बताया जा रहा है की इसमें भी कुछ राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। कंफेडरेशन आफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन आफ इंडिया (क्रेडाई) के बिहार अध्यक्ष मणिकांत ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा उठाये गये इस कदम से सरिया की कीमत में गिरावट आई है। वहीं क्रेडाई का अनुमान है कि यह राहत 10 प्रतिशत तक हो सकती है।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

Exit mobile version