Site icon APANABIHAR

Jio का यह सस्ता प्लान बना Airtel-Vodafone Idea के लिए मुसीबत, बेनिफिट्स जानकर रह जाएंगे दंग

apanabihar.com1 43

सस्ते और अच्छे प्लान से रिचार्ज करना हर कोई चाहेगा. बता दे की देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के बीच लगातार अपने ग्राहकों के लिए बेहतर रिचार्ज प्लान पेश करती है. अगर आप डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग वाला कोई किफायती प्लान (affordable data calling plan) तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं जियो का सस्ता रीचार्ज प्लान (jio affordable recharge plan) की जानकारी. आइए फटाफट जान लेते हैं इसके फायदे-

Jio का 149 रुपये वाला दमदार प्लान

आपको बता दे की Jio के 150 रुपये से कम कीमत वाले इस प्लान ने Airtel और Vodafone Idea को भी फेल कर दिया है. क्योंकि कम कीमत में यह प्लान यूजर्स को कई जबरदस्त बेनिफिट्स दे रहा है, जो कि अन्य कंपनियों के प्लान में मौजूद नहीं हैं.

मिल रहे हैं कई धांसू बेनिफिट्स

खास बात यह है की अगर Jio के 149 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को डेली 1GB डाटा प्राप्त हो रहा है. इसका मतलब है की यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 20GB डाटा का लाभ उठा सकेंगे. इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं, प्लान में यूजर्स को डेली 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं. साथ ही Jio के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है.

Exit mobile version