Site icon APANABIHAR

औंधे मुंह गिरे सरसों तेल के दाम, ग्राहकों को मिल रहा तगड़ा फायदा, जानिए नया भाव

apanabihar.com 43

देश में गर्मियों के दिनों में तापमान भले ही बढ़ता जो रहा हो, लेकिन अब सरसों तेल की कीमतों में थोड़ी नरमी देखने को मिल रही है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही है। इसलिए सरसों तेल की खरीदारी का यह सबसे अच्छा मौका है, जिसका आप फटाफट फायदा उठा सकते हैं। सरसों तेल की कीमत में अब भारी गिरावट देखने को मिली है। सरसा का तेल अपने उच्चतम स्तर से करीब 46 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जिससे खुदरा बाजारों में ग्राहकों की खूब चहल-पहल देखी जा रही है।

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

10 लीटर की खरीदारी पर बचाएं इतने रुपये

बताया जा रहा है की खुदरा बाजार में अब सरसों तेल के दाम 164 रुपये प्रति लीटर चल रहे हैं। तेल का उच्चतम रेट 210 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज किया गया। इस हिसाब से प्रति लीटर 46 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस हिसाब से अगर आप 10 लीटर तेल की खरीदारी करते हैं तो 460 रुपये की बचत आराम से कर सकते हैं।

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

यहां जानिए प्रति लीटर सरसों तेल का भाव

आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के गौंडा में सरसों तेल की कीमत 180 रुपये प्रति देखने को मिली। सहारनपुर में सरसों तेल का भाव 166 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। शाहजहांपुर में 12-14 मई तक तक 169 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया। यूपी का मैनचेस्टर कहलाए जाने वाले कानपुर में सरसों तेल की कीमत 21-23 मई को 180 रुपये दर्ज किया गया

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर, और गया से दिल्ली के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया
Exit mobile version