Site icon APANABIHAR

सहारा इंडिया के निवेशकों को वापस मिलेंगे पैसे, जिला कलेक्टर ने किया समिति का गठन

apanabihar.com 107

Sahara India investors news : साथियों सहारा एक ऐसी कम्पनी है जिसको लोगों ने अपने भविष्य का सहारा माना था और इसमें अलग-अलग स्कीमों में पैसा इन्वेस्ट किया था | लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही दरअसल सहारा के ग्राहकों का कहना है कि सहारा समय पूरा होने के बाबजूद भी पैसा वापस नहीं दे रही है |

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

जानकारों की माने तो इसके लिए अब कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने सहारा इंडिया कंपनी से प्राप्त 15 करोड़ रुपए राजनांदगांव जिले के निवेशकों को लौटाए जाने के लिए तीन सदस्यीय अधिकारियों की समिति का गठन किया है। समिति में अपर कलेक्टर अध्यक्ष तथा जिला कोषालय अधिकारी एवं नगर पुलिस अधीक्षक सदस्य बनाए गए हैं।

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

खास बात यह है की Sahara India investors समिति द्वारा कंपनी के प्रतिनिधियों से जिले के निवेशकों की सूची प्राप्त की जा रही है। साथ ही प्राप्त आवेदनों का परीक्षण किया जा रहा है। सूची तैयार होने पर सूची का प्रकाशन कर निवेशकों से दावा-आपत्ति ली जायेगी। तदोपरान्त निवेशकों के दस्तावेजों का सत्यापन पश्चात् भुगतान की कार्रवाई की जाएगी।बता दें कि देश में करोड़ों निवेशक हैं, जिनका कई करोड़ रुपए सहारा इंडिया में फंसा हुआ है। ये निवेशक लगातार अपने पैसे वापस करने की मांग को लेकर शासन प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं।

Also read: बिहार के इन शहरों से दिल्ली, पुणे, मुंबई, और वडोदरा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे
Exit mobile version