Site icon APANABIHAR

रेलयात्री ध्‍यान दें, डायवर्ट रूट से चलेंगी ब‍िहार, छत्‍तीसगढ़ और महाराष्‍ट्र की ये ट्रेनें, फटाफट चेक कर पूरा शेड्यूल

apanabihar.com 18

बिहार के रेल यात्रियों के लिए यह बहुत ही जरूरी खबर है. बता दे की उत्तर मध्य रेलवे (North Central Railway) के प्रयागराज मंडल (Prayagraj Division) पर यार्ड मेंटेनेंस का काम क‍िया जा रहा है. इस कार्य के ल‍िए ट्रैफ‍िक ब्लॉक ल‍िया जा रहा है ज‍िसकी वजह से इस रूट पर संचाल‍ित कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट क‍िया जा रहा है. साथ ही कई ट्रेनों (Trains) को रेगुलेट करके चलाने का न‍िर्णय ल‍िया गया है.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

आपको बता दे की इस कार्य की वजह से ब‍िहार, यूपी, राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश, गुजरात, महाराष्‍ट्र और छत्‍तीसगढ़ राज्‍यों के खास शहरों के ल‍िए संचाल‍ित ट्रेनों की आवाजाही प्रभाव‍ित रहेगी. इन राज्‍यों का सफर करने वाले यात्री संबंधित ट्रेनों के रन‍िंग स्‍टेट्स की पूर्व में जानकारी प्राप्‍त कर लें ज‍िससे क‍ि कोई परेशानी नहीं उठानी पड़े.

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

खास बात यह है की पूर्वोत्‍तर रेलवे के प्रवक्‍ता पंकज कुमार स‍िंह के मुताब‍िक उत्तर मध्य रेलवे के प्रयागराज मंडल पर प्रयागराज यार्ड मेंटेनेंस का काम करने की वजह से ट्रैफ‍िक ब्‍लॉक ल‍िया जा रहा है ज‍िसकी वजह से जोन के अंतर्गत संचाल‍ित कई ट्रेनों की आवाजाही प्रभाव‍ित रहेगी. इन न‍िम्‍न ट्रेनों का मार्ग परिवर्तन एवं रेग्यूलेशन निम्‍नानुसार क‍िया जा रहा है:-

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Exit mobile version