Site icon APANABIHAR

शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ये भोजपुरी हसीना, मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

apanabihar.com2

मनोरंजन जगत की दुनिया में इस समय शादियों का मौसम चल रहा है. आप सभी को मालुम होगा की अभी कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे हैं और इस शादी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा गया. खास बात यह है की अब भोजपुरी सिनेमा से भी एक स्टार कपल की शादी होने जा रही है. जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लूलिया गर्ल के नाम से लोकप्रिय अभिनेत्री निधि झा (Nidhi Jha) और एक्टर यश कुमार की. दोनों ही जल्द शादी के बंधन में बंधकर एक दूसरे के होने जा रहे हैं.

आपको बता दे की अभिनेत्री निधि झा और यश कुमार की शादी काफी धूमधाम से हो रही है. शादी की रस्मों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. मेहंदी सेरेमनी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही है. मेहंदी सेरेमनी में निधि ग्रीन कलर के लहंगे और कॉम्बिनेशन ज्वैलरी में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ जश्न में डूबी दिख रही हैं.

बताया जा रहा है की निधि झा ने यश के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है. इस रोमेंटिक वीडियो में ग्रीन ड्रेस में सजी निधि बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. निधि ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यश के लिए कैप्शन में लिखा- मेहंदी आपके नाम की यश.

Exit mobile version