Site icon APANABIHAR

शाहरुख खान अमेरिका में बनाएंगे क्रिकेट स्टेडियम, वर्ल्ड क्लास का होगा सबकुछ

apanabihar.com 118

फिल्म जगत के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की क्रिकेट के प्रति कितनी दीवानगी है ये तो सब जानते ही हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम केकेआर के मालिक हैं और कई बार मैच देखने खुद स्टेडियम पहुंचते हैं। खास बात यह है की अब शाहरुख खान ने ऐलान किया कि वह अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक क्रिकेट स्टेडियम बनाने की तैयारी में हैं। उनकी क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी 20 के सहयोग से वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाया जाएगा। स्टेडियम का निर्माण 15 एकड़ जमीन पर किया जाएगा। शाहरुख खान की ओर से शुक्रवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई।

10 हजार लोगों के बैठने की व्यस्था : आपको बता दे की शाहरुख खान ने कहा, ‘लॉस एंजिल्स में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाने की योजना हमारे और एमएलसी के लिए काफी उत्साहित करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित जगहों में से एक इस जगह पर निर्माण से क्रिकेट के ट्रांसफॉर्मेशन में गहरा प्रभाव पड़ेगा।‘

बताते चले की उन्होंने अपने बयान में आगे कहा गया है, ‘एमएलसी में हमारा निवेश अमेरिका में क्रिकेट के भविष्य को लेकर रोमांचक होने वाला है।‘ रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेडियम में 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

Exit mobile version