Site icon APANABIHAR

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना स्लोगन बदला, कहा- ‘बिहारी बाबू हूं, बंगाली बाबू बनकर चुनाव लड़ा, अब हिंदुस्तानी बाबू हूं’

apanabihar.com 89

फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता व आसनसोल (Asansol) से सांसद बनने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पहली बार पटना (Patna) पहुंचे. उन्होंने पटना के वीर कुंवर सिंह पार्क में कुंवर सिंह के जयंती (Veer Kunwar Singh Jayanti) पर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वीर कुंवर सिंह ने देश और समाज के लिए अपना जीवन न्योछावर किया है. उन्होंने युवा से कहा कि अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार रहें.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

विरोधियों पर भी हमला : आपको बता दे की महंगाई के विषय पर आसनसोल सांसद ने कहा कि देश में महंगाई का मुद्दा बहुत गंभीर है. महंगाई बढ़ी हुई है इस बात में सच्चाई है. महंगाई बढ़ी हुई है इसमें दो राय नहीं है. वहीं विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि मेरे विरोध में जो चुनाव में लड़ने आए थे, मैंने उनको खामोश कर दिया. बिहारी बाबू पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं बिहारी बाबू हूं, बंगाली बाबू बन कर चुनाव लड़ा और जीत गया. लेकिन सही मायने में हमारे मित्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जो कहते हैं वह सही है.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

कहां से सांसद बने हैं शत्रुघ्न सिन्हा : खास बात यह है की शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं भारत माता की संतान हूं और हिंदुस्तानी बाबू हूं. इस दौरान उन्होंने राजद के इफ्तार पार्टी में जाने पर दिया बयान. सांसद ने कहा कि इसका जवाब अमित शाह, मुख्यमंत्री या लालू यादव ही दे सकते हैं.

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया

Exit mobile version