Site icon APANABIHAR

PNB आज दे रहा सस्‍ती प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, जानें कैसे ले सकते हैं ई-नीलामी में हिस्‍सा

apanabihar.com 83

अगर आप भी घर, मकान या प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार मौका है. सस्ते में प्रॉपर्टी खरीदने का आपका सपना सच करने के लिए पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) इसके लिए आपको मौका दे रहा है. सार्वजनिक क्षेत्र का यह बैंक एक बार फिर प्रॉपर्टी की नीलामी करने जा रहा है. अगर आप भी सस्ता मकान, जमीन या दुकान खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर अवसर हो सकता है. पीएनबी आज यानी 24 मार्च को प्रॉपर्टी की ई-नीलामी (E-Auction) कर रहा है. यह आपके पास सस्ता मकान खरीदने का आखिरी मौका है. आज बैंक नेशन वाइड ऑनलाइन मेगा ई-ऑक्शन करेगा. इसमें रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्रापर्टी खरीद सकते हैं.

पहले भी 3 बार हो चुकी है नीलामी : आपको बता दे की पंजाब नेशनल बैंक इस महीने अब तक तीन बार ई-नीलामी कर चुका है. 9 मार्च, 15 मार्च और 17 मार्च को भी बैंक ने ई-नीलामी के जरिये लोगों को सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का मौका दिया था. आज होने वाली ई-नीलामी पूरी तरह पारदर्शी होगी और इसे SARFAESI एक्ट के तहत किया जाएगा.

आप भी ले सकते हैं हिस्सा : वही बैंक के आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से मिली जानकारी के मुताबिक, पीएनबी मेगा ई-नीलामी में आप रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्रापर्टी खरीद सकते हैं. इसमें कोई भी हिस्सा ले सकता है. मेगा ई-नीलामी के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट https://ibapi.in/ पर जा सकते हैं.

जानें कितनी प्रापर्टी होगी नीलाम : खबरों की माने तो पंजाब नेशनल बैंक इस मेगा ई-नीलामी में 13838 रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी, 2869 कमर्शियल प्रॉपर्टी, 1493 इंडस्ट्रीयल प्रॉपर्टी और 107 एग्रीकल्चर प्रॉपर्टी की नीलामी कर रहा है. यह आपको लिए बोली लगाने का आखिरी मौका है.

Exit mobile version