Site icon APANABIHAR

तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या हैं फ्यूल रेट

apanabihar.com 81

देश में तेल के बढ़े दामो से लोग काफी परेसान है. खास बात यह है की 22 और 23 मार्च को पेट्रोल-डीजल के दाम में 80-80 पैसे की बढ़ोतरी हुई और लोगों को महंगा तेल भरवाना पड़ा. हालांकि 22 मार्च को पेट्रोल-डीजल के दाम में जो बदलाव आया वो 137 दिनों के बाद हुआ है. अब लगातार 2 दिन से पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने के बाद आज इनके रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

कच्चे तेल के दाम में आज भी तेजी : आपको बता दे की वैश्विक कच्चे तेल के दाम फिर से चढ़ने लगे हैं और आज कच्चे तेल के दाम ऊपरी दायरे में कारोबार कर रहे हैं. जानकारों की माने तो नायमैक्स क्रूड 1.68 फीसदी की तेजी के बाद 116.61 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार कर रहा है और ब्रेंट क्रूड 1.71 फीसदी की उछाल के बाद 123.31 डॉलर प्रति बैरल के भाव पर बना हुआ है. कच्चे तेल में उछाल का सिलसिला जारी है और आज भी इसके ऊंचे रहने के ही आसार नजर आ रहे हैं.  

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

अन्य शहरों में पेट्रोल-डीजल के रेट : खबरों की माने तो राजधानी दिल्ली से सटे एनसीआर के नोएडा शहर में पेट्रोल 96.89 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है और डीजल के रेट 87.86 रुपये प्रति लीटर पर हैं.  गाजियाबाद में पेट्रोल 96.89 रुपये प्रति लीटर और डीजल 88.40 रुपये प्रति लीटर के भाव पर मिल रहा है. 

Also read: बिहार के इन शहरों से दिल्ली, पुणे, मुंबई, और वडोदरा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन
Exit mobile version