Site icon APANABIHAR

SBI के साथ मिलकर शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने होगी 80 हजार रुपये तक की कमाई, जाने क्या होगी ये शर्तें

apanabihar.com 74

अपने खर्चों और वित्तीय जरूरतों को सही से चलाने के लिए बचत करना बेहद जरूरी होता है। बचत करने से भविष्य में आकष्मिक जरूरतों को पूरी करने में काफी आसानी होती है। अगर आप अपने बचत के पैसों को सही जगह पर इनवेस्ट करते हैं तो आप उस पर कमाई भी कर सकते हैं। अब आप भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक के साथ मिलकर हर महीने 80 से 90 हजार रुपये तक की कमाई कर सकते हैं. इस बिजनेस की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें न के बराबर जोखिम है. यह बिजनेस है स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम फ्रेंचाइजी का.

जैसा की हम सब जानते है की अभी के समय में कैश निकालने के लिए लोग बैंक जाने की बजाय एटीएम का इस्तेमाल ज्यादा करने लगे हैं. खास बात यह है की बैंक खुद से एटीएम नहीं लगाता है. इस काम के लिए एक एटीएम फ्रेंचाइजी कंपनी से ट्राई अप करता है. तो चलिए हम आपको बताते हैं उन तरीकों के बारे में जिसके द्वारा आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मदद से एटीएम फ्रेंचाइजी खोलकर हर महीने 80 से 90 हजार रुपये की कमाई घर बैठे कर सकते हैं. खास बात ये है कि इस बिजनेस को आप किसी और काम या बिजनेस के साथ भी कर सकते हैं.

इस तरह SBI ATM  फ्रेंचाइजी लेने के लिए करें आवेदन : आपको बता दे की अगर आप SBI ATM  फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो इसके लिए SBI की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करें. फिलहाल एटीएम लगाने का Contract तीन कंपनियों के साथ है. यह है Muthoot ATM,  Tata Indicash और India One ATM. SBI की ऑफिशियल वेबसाइट पर आवेदन के साथ-साथ आप इन कंपनियों की मदद से एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन करें. यह वेबसाइट्स हैं  www.muthootatm.com/suggest-atm.html, www.indicash.co.in और india1atm.in/rent-your-space.

हर महीने होगी इतनी कमाई : ऊपर दी गई वेबसाइट्स पर जाकर आप आवेदन करें. इसके बाद कंपनी आपके आवेदन को चेक करेगी. आवेदन मंजूर होने के बाद आपको 2 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट करना होगा. खास बात यह है की ध्यान रखें कि यह पैसे रिफंडेबल मनी है. इसके साथ ही तीन लाख रुपये आपको वर्किंग कैपिटल के रूप में जमा करने होंगे. 5 लाख के निवेश के बाद आप आसानी से हर महीने 80 हजार रुपये तक की कमाई कर सकेंगे. जानकारों की माने तो हर बार कैश निकाले जाने पर 8 रुपये और बैलेंस चेक करने पर 2 रुपये मिलते हैं. इसका मतलब है की हर दिन करीब 500 से अधिक ट्रांजैक्शन होने पर 80 से 90 हजार रुपये की कमाई हर महीने हो सकती है.

Exit mobile version