Site icon APANABIHAR

आंखों से नटखट इशारा करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले…

apanabihar.com4 8

अपनी आंखों के इशारों से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी फोटो के जरिए इन्टरनेट की दुनिया में हड़कंप मचा दिया है. जैसा की हम सब जानते है की अपनी दिलकश अदाओं से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी विंक गर्ल (Wink Girl) के नाम से मशहूर ये मलयालम एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए लाखों लोगों का अटेंशन लेती हैं. खास बात यह है की इस बार उन्होंने लोगों का धयान खीचने के लिए कुछ अलग ही किया है. हालांकि, इस बार उनके लुक को लेकर फैंस हैरान हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि ऐसा क्यों आखिर क्या हुआ?

आपको बता दे की हाल ही अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे सेंटी लुक में दिख रही हैं. उनके चेहरे की मुस्कुराहट गायब है, जिस वजह से लोग हैरान हैं. एक्ट्रेस ने इसी गेटअप में लोगों को होली की शुभकामनाएं भी दी थीं लेकिन उनके फॉलोअर्स उनसे इस रंग रूप के पीछे की वजह जानना चाह रहे हैं. तस्वीरों को देख हर कोई सवाल कर रहा है, ‘क्या हुआ अचानक से’…’दुखी क्यों हो…’

बताया जा रहा है की इससे पहले प्रिया प्रकाश कभी भी ऐसे लुक में नहीं दिखीं.. वे हमेशा ही अपनी प्यारी मुस्कान और घुंघराले बालों से रिझाती रही हैं लेकिन इस बार उनके फेस पर उदासी और मायूसी झलक रही है. हालांकि, बहुत से लोग उनके फैशन को यूनीक बता रहे हैं तो तमाम उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं.

Exit mobile version