Site icon APANABIHAR

पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, 1.16 लाख मिलेगी सैलरी

apanabihar.com3 7

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बता दे की तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) ने सब-इंस्पेक्टर ऑफ़ पुलिस (तालुक और AR सशस्त्र रिजर्व और तमिलनाडु स्पेशल पुलिस) के पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे TNUSRB की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. आपको बता दे की इन पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) के लिए आज यानी 8 मार्च 2022 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

खास बात यह है की इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://tnusrb.tn.gov.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://tnusrb.tn.gov.in/pdfs/siadvertisement.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (TNUSRB SI Recruitment 2022) को भी देख सकते हैं. इस भर्ती (TNUSRB SI Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 444 पदों को भरा जाएगा.

TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए आवेदन शुल्क : बताते चले की परीक्षा शुल्क 500/- रुपये है. लेकिन यदि पुलिस विभागीय उम्मीदवार ओपेन कोटे और विभागीय कोटे दोनों के लिए आवेदन करते हैं, तो उन्हें परीक्षा शुल्क के रूप में 1000 / – रुपये की राशि का भुगतान करना होगा

Exit mobile version