Site icon APANABIHAR

फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लहंगा पहन ढाया कहर, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

apanabihar.com2 9

भोजपुरी (Bhojpuri) की सबसे फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने अभिनय से तो लोगों को दीवाना बनाती ही हैं, साथ-साथ अपनी अदाओं से भी लोगों का दिल चुरा लेती हैं. सोशल मीडिया पर उनको 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जो उनकी खूबसूरती के मुरीद हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं.

फिर सुर्खियां बटोर रही हैं अक्षरा : आपको मालुम होगा की बीते कुछ समय में अक्षरा की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. वह भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों से रूबरू होती रहती हैं. खास बात यह है की अब अक्षरा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.

अक्षरा की अदाओं ने किया मदहोश 

जैसा की हम सब जानते है की इस बात में कोई शक नहीं है कि वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल अक्षरा हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. इस बार उन्होंने देसी अवतार में अपनी एक तस्वीर शेयर कर फैंस को मदहोश कर दिया है. अक्षरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

Exit mobile version