Site icon APANABIHAR

BSNL का अनोखा प्लान, केवल 197 रुपये में 100 दिन की वैलिडिटी, फ्री डेटा और कॉलिंग, जाने सब कुछ

apanabihar.com 6

हमारे देश की एक मात्र सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल है. जो लोगों के लिए अच्छे अच्छे प्लान ले कर आती है. इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कम्पनी बीएसएनएल एक नया प्लान (BSNL New Plan) लेकर आई है. बीएसएनएल के इस प्लान में 100 दिन की वैधता के साथ-साथ 2GB डेटा प्रतिदिन मिल रहा है. खास बात यह है की अगर इसकी कीमत सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे. जी हां, ये प्लान केवल 197 रुपये में मिल रहा है. माना जा रहा है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL निजी कंपनियों जैसे कि Airtel और Vi को टक्कर देने के लिए ये प्लान लेकर आई है.इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा और फ्री SMS के फायदे दिए जा रहे हैं. 197 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 100 दिनों की वैलिडिटी तो मिल ही रही है.

पहले वाले आर्टिकल को पढ़कर आपको अच्छा लग रहा होगा, किंतु इसमें एक पेंच भी है. पेंच ये है कि वैलिडिटी के अलावा बाकी सर्विसेज़ केवल 18 दिनों के लिए है. मतलब 18 दिनों तक 2GB डेटा मिलेगा. इसके बाद यूजर्स को 40KBPS की स्पीड से डेटा मिलेगा. अनलिमिडेट फ्री कालिंग की सुविधा खत्म हो जाएगी, लेकिन इनकमिंग कॉल्स आती रहेंगी.

Zing ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री : आपको बता दे की बीएसएनएल के इस प्लान में आपको Zing ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. जब ये बेनिफिट्स एक बार खत्म हो जाएंगे तो आपको सभी बेनिफिट्स के लिए दोबारा से रिचार्ज कराना होगा. आप टॉप-अप भी करा सकते हैं. यह कहना भी गलत नहीं होगा कि यह उन लोगों के लिए एक परफेक्ट प्लान है जो लोग ज्यादा कॉल रिसीव करना पसंद करते हैं और बहुत ज्यादा डाटा और कॉलिंग का इस्तेमाल नहीं करते हैं.

Exit mobile version