Site icon APANABIHAR

हेमा मालिनी करेंगी अपनी रोशनी से ‘हुनरबाज’ को रोशन, पुलिस वालों ने दिया ड्रीम गर्ल को बेहद खास अंदाज में ट्रिब्यूट

apanabihar.com2 2

टैलेंट रियलिटी शो हुनरबाज (Hunarbaaz) दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट कर रहा है. इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो में देशभर से लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिए आते हैं. जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. इस शो को मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और करण जौहर (Karan Johar) जज कर रहे हैं. खास बात यह है की इस हफ्ते शो में देश की शान बढ़ाने के लिए ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आने वाली हैं. हुनरबाज का ये एपिसोड हेमा मालिनी के नाम होने वाला है. इस एपिसोड में सारे कंटेस्टेट हेमा मालिनी (Hema Malini) को ट्रिब्यूट देने वाले हैं. शो का एक वीडियो भी सामने आ चुका है. हुनरबाज का चैनल ने नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें हेमा मालिनी स्टेज पर एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं.  हेमा मालिनी को देखकर हर कोई खुश हो जाता है. हेमा मालिनी को शो में पुलिस वाले खास ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं.

हेमा मालिनी ने किया डांस : आपको बता दे की शो में पुलिस वाले हमे तुमसे प्यार कितना हेमा मालिनी के लिए गाना गाएंगे और उनके साथ डांस करेंगे. वह हेमा मालिनी को हार्ट बैलून भी देते हैं. जिसे देखने के बाद मिथनु चक्रवर्ती कहते कि धरम जी का फैन घुस रहा है. इस पर हेमा मालिनी कहती हैं कि धरम जी भी इस एक्ट को बहुत पसंद करेंगे जो इन पुलिस वालों ने किया है.

बताया जा रहा है की बीते हफ्ते शो में फिल्ममेकर फराह खान आईं थीं. जिनके साथ कंटेस्टेंट और जजेस ने ढेर सारी मस्ती की थी. इतना ही नहीं होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने भी खूब मस्ती की. फराह को परेशान करने के लिए भारती ने करण से उनका गाना गाने तक के लिए कह दिया था.

Exit mobile version