Site icon APANABIHAR

जब कैटरीना कैफ ने मंच पर खड़े होकर सरेआम उतारी सलमान खान की नकल, वायरल हो रहा है वीडियो

apanabihar.com5 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भले ही विक्की कौशल के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रही हैं, मगर समय समय पर उनका नाम सलमान खान के साथ जोड़ ही दिया जाता है. बताया जा रहा है की फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है. ऐसे में अक्सर इनसे जुड़े पोस्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. अब उनकी एक ऐसी ही पुरानी क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें कैटरीना.. सलमान के सामने उनकी कॉपी कर रही हैं.

जैसा की आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि कैटरीना स्टेज पर सलमान (Salman Khan) की तरह चलती हैं, अंगड़ाई लेती हैं और उनकी तरह फेशियल एक्सप्रेशंस भी देती हैं. आप देख सकते हैं कैटरीना हूबहू सलमान की नकल उतार रही हैं.

आपको बता दे की यह वीडियो क्लिप काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब इस बात से तो हर कोई वाकिफ होगा कि एक समय पर सलमान खान और कैटरीना के रिलेशनशिप पर काफी चर्चे रहे हैं. कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी उनके फैन्स को भी काफी पसंद है. हालांकि दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं. कैटरीना कई बार बता चुकी हैं कि सलमान उनके सबसे अच्छे फ्रेंड हैं. कैटरीना उनकी फैमिली के साथ भी घुली-मिली हैं. वह सलमान को काफी अच्छी तरह समझती ही नहीं बल्कि उनको कॉपी भी बहुत अच्छी तरह करती हैं. इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है यह वीडियो. बात करें इनके वर्क फ्रंट की तो इन दिनों यह दोनों सितारे अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द दोनों इस फिल्म में साथ नजर आएंगे.

Exit mobile version