Site icon APANABIHAR

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ श्रेयस अय्यर ने बताया कैसे खेली तूफानी पारी, रविंद्र जडेजा को लेकर कही यह बात

apanabihar.com2 34

भारत ने श्रीलंका को दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज भी जीत ली है. इस मुकाबले के लिए श्रेयस अय्यर को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. अय्यर ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने महज 44 गेंदों में 74 रन बना डाले. मैच के बाद अय्यर ने बताया कि वे किस तरह से बैटिंग कर रहे थे. उन्होंने रविंद्र जडेजा और संजू सैमसन की तारीफ भी की. 

आपको बता दे की यंग एंड टैलेंटेड बैट्समैन अय्यर ने कहा, ”जब मैं इस तरह से कदम चलाता हूं पिच पर तो मुझे आराम मिलता है. अगर गेंदबाज तेज होगा तो यॉर्कर डालेगा जैसा आज भी हुआ. मैंने रिकैप में देखा कि मैं वहां कितना गलत शॉट खेलने जा रहा था.”

खास बात यह है की उन्होंने ईशान किशन और रविंद्र जडेजा का जिक्र करते हुए कहा, ”ईशान ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन जब वह आउट हुए तो संजू ने अच्छा साथ दिया और जब वह आउट हुए तो जड्डू भाई मैच खींच कर ले गए. मैं वास्तव में नहीं सोच रहा था (यह पूछे जाने पर कि क्या लाहिरू कुमारा को एक अतिरिक्त ओवर दिया जाना चाहिए था), मेरा ध्यान खुद पर और मौजूदा स्थिति पर केंद्रित था. यही हम हमेशा टीम मीटिंग में बात करते हैं.”

श्रेयस ने स्पिन गेंदबाजों को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, ”जब मैंने पहली कुछ गेंदों का सामना किया, तो मुझे एहसास हुआ कि यह गेंद टर्न नहीं कर रही थी, इसलिए मुझे पता था कि मैं पैरों का इस्तेमाल कर सकता हूं, गेंद अच्छी तरह से आ रही थी, इसलिए मैं ऊंचे शॉट्स खेलने के लिए बाहर निकल सकता था.”

Exit mobile version