apanabihar.com4 11

मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी Realme ने घोषणा की है कि वह मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2022 में दुनिया की सबसे तेज स्मार्टफोन चार्जिंग तकनीक पेश करने वाली है, जिसे वह 125W फ्लैश चार्जिंग तकनीक कहती है, की घोषणा करेगी। बता दे की 125W फ्लैश चार्जिंग तकनीक लॉन्च करने वाले पहले ब्रांडों में से एक होने के नाते, कंपनी MWC में अपनी प्रमुख Realme GT लाइन का भी अनावरण किया।

मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी Realme की वर्तमान फास्ट चार्जिंग तकनीक पिछले साल लॉन्च हुई 125W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग तकनीक है। हालांकि अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग तकनीक ने इसे बड़े पैमाने पर उत्पादित वाणिज्यिक उपकरण में कभी नहीं बनाया। कंपनी के फ्लैगशिप Realme GT 2 Pro में 65W की चार्जिंग स्पीड है।

आपको बता दे की Realme ने यह भी घोषणा की है कि अपनी “गो प्रीमियम” रणनीति के तहत, वह 70 प्रतिशत अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) संसाधनों का निवेश सफल नवाचारों को शुरू करने में करेगी, जिनमें से फास्ट-चार्जिंग तकनीक एक प्रमुख घटक है। वही Realme ने यह भी उल्लेख किया कि उसका मानना ​​​​है कि नई चार्जिंग तकनीक मौजूदा बाधाओं को तोड़ देगी और उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफोन को बहुत कम समय में चार्ज करने में सक्षम बनाएगी।

बताया जा रहा है की कंपनी ने अपनी आगामी चार्जिंग तकनीक के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया है, लेकिन Gizmochina में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, 200W Realme चार्जर की एक लाइव छवि सामने आई है। रिपोर्ट के साथ, मॉडल नंबर VCK8HACH के साथ सफेद रंग में एक Realme एडेप्टर को पावर रेटिंग के साथ देखा जा सकता है जो अधिकतम 200W आउटपुट पर है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.