Site icon APANABIHAR

IND vs SL: रवींद्र जडेजा की 2 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी, BCCI को बताई मन की बात

apanabihar.com 104

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) दो महीने बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह बनाने जा रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (India vs Sri Lanka T20I Series) से उनकी वापसी होगी. सीरीज से पहले लखनऊ के एकाना स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान रवींद्र जडेजा ने टीम से जुड़ने की खुशी जताई. बता दे की भारत की पिछली दो सीरीज वे चोट के चलते खेल नहीं पाए थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ नवंबर में घरेलू सीरीज के दौरान उनके घुटने में चोट लगी थी. इसके चलते वे दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा पाए थे. फिर घरेलू जमीन पर वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा भी वे नहीं बने थे.

आपको बता दे की बीसीसीआई ने रवींद्र जडेजा से बातचीत का वीडियो पोस्ट किया है. इसमें भारतीय ऑल राउंडर कहते हैं, ‘भारतीय टीम में वापस आकर अच्छा लग रहा. टी20 और टेस्ट सीरीज खेलने पर पूरा ध्यान है. काफी अच्छा लग रहा है कि दो महीने बाद आखिरकार मैं भारत के लिए खेल रहा हूं. 33 साल के जडेजा ने बताया कि वह पूरी तरह से ठीक होने में कोई कमी नहीं रखना चाहते थे.’ उन्होंने बताया,

मैं ठीक से रिहैब पूरा करना चाहता था. मैं नेशनल क्रिकेट एकेडमी में मेरी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा था. मैं इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हूं. मैं करीब दो महीने बाद खेल रहा हूं. मैं बेंगलुरु में बैटिंग और बॉलिंग की प्रैक्टिस कर रहा था. इसलिए मैं खेल से दूर नहीं था. आज मेरे पहले प्रैक्टिस सेशन के लिए आकर काफी अच्छा लगा. 

श्रीलंका से टी20 और टेस्ट सीरीज होनी है : जानकारी के लिए बता दे की भारत को श्रीलंका के साथ तीन मैच की टी20 सीरीज खेलनी है. इसकी शुरुआत 24 मार्च को लखनऊ में पहले मुकाबले से होगी. फिर धर्मशाला में आखिरी दो मैच होंगे. इसके बाद दो टेस्ट की सीरीज खेली जानी है. इसके मुकाबले मोहाली और बेंगलुरु में होने हैं. रोहित शर्मा की कप्तान के रूप में यह पहली टेस्ट सीरीज होगी.

Exit mobile version