Site icon APANABIHAR

गुस्सैल दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, जयमाला के बाद देखिए क्या किया

apanabihar.com 89

शादी विवाह में अक्सर जीजा और साली का रिश्ता ज्यादातर मस्ती भरा होता है,जिसमें दोनों तरफ से खूब शरारत होती हैं। शादियों में जीजा-साली के बीच होने वाले मस्ती मजाक बेहद आम हैं। हर शादी में इनके बीच होने वाले मजाक काफी मनोरंजक होते हैं। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल रहा है जिसे देख कर आप हैरान भी हो जाएंगे और साथ ही आपकी हंसी भी छूट जाएगी. यह वीडियो देख कर आपको लगेगा कि शायद लड़की की जबरदस्ती शादी कराई जा रही है और इसीलिए वो गुस्से में है. अब बात चाहे जो भी हो, लेकिन इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं.

जैसा की वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला हो चुकी है, दूल्हा-दुल्हन के गले में माला है, लेकिन इसके बाद शुरू होता है गुस्से का असली खेल. दरअसल, दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाने की कोशिश करता है, लेकिन जैसे ही वो रसगुल्ला दुल्हन के मुंह के पास ले जाता है, गुस्से में दुल्हन उसके हाथ से रसगुल्ला छीन लेती है और उसे फेंक देती है. फिर इसके बाद दुल्हन दूल्हे को पानी पिलाने की कोशिश करती है, लेकिन जैसे ही वो गिलास को दूल्हे के मुंह के पास ले जाती है, दूल्हा पानी पीने से मना कर देता है, जिससे दुल्हन एक बार फिर गुस्से में आ जाती है और गिलास को भी दूर फेंक देती है. अपनी शादी में किसी दुल्हन को इतना गुस्सा करते शायद ही आपने पहले कभी देखा हो.

आपको बता दे की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को ghantaa नाम की आईडी से शेयर किया गया है और मजाकिया अंदाज में लिखा है कि अभी से इतना गुस्सा, तो शादी के बाद क्या होगा. इस वीडियो को अब तक 1.9 मिलियन यानी 19 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 लाख 23 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

Exit mobile version