Site icon APANABIHAR

मौनी रॉय ने की शादी Suraj Nambiar संग बंधे एक बंधन में सात जन्मों के लिए देखे विडियो

apanabihar.com6 4

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेत्री mouni roy अब पूरी तरह से 27 जनवरी, गुरुवार को अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) संग 7 जन्मों का रिश्ता बना लिया है. बता दे की इस प्यारे कपल ने सुबह-सुबह मलयाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर ली है. इस शादी की तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं | सबलोग इन्हें शादी की बढाई भी दे रहे है|

जानिये एक्ट्रेस कहाँ की शादी? आपको बता दे की बॉलीवुड के खुबसूरत अभिनेत्री में से एक अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों ने गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच में हिंदू मलयाली परंपराओं को निभाकर शादी की है. दोनों ने इतनी सादगी से शादी की है कि लोगों का इस कपल पर प्यार आ रहा है. शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

शादी में ये ये लोग हुए थे शामिल : मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की इस यादगार शादी में उनके करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया. 27 जनवरी को गोवा में धूमधाम से दोनों की शादी हुई. शादी में उनके खास दोस्त अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आश्का गोराड़िया सहित करीबी लोग शामिल हुए. इन मेहमानों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं.

Exit mobile version