Site icon APANABIHAR

Salman Khan के साथ अपने रिश्ते पर सालों बाद बोलीं एक्स-गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani, दोस्ती की है तो निभानी ही पड़ेगी

apanabihar.com 51

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहुर एक्टर सलमान खान को तो हर कोई जानते होंगे बता दे की उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ को लेकर सुर्खिया बनी रहती है | हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस और सलमान खान की बेस्ट फ्रेंड संगीता बिजलानी दोनों एक दुसरे को काफी डेट कर रहे थे यहाँ तक की दोनों की शादी भी होने वाली थी | उन्होंने सलमान के साथ अपने रिश्ते को बयां करने के लिए उनकी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक लाइन कही है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान खान और संगीता बिजलानी दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं और हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए संगीता ने सलमान के संग अपने इक्वेशन पर बात की है। उन्होंने कहा- ‘जिन लोगों को आप काफी वक्त से जानते हैं उनके साथ दोस्त रहना अच्छा होता है’। उन्होंने सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की लाइन बोलते हुए कहा- ‘दोस्ती की है… निभानी तो पड़ेगी’। ये dialoge सलमान खान ने मैंने प्यार किया है मूवी में यूज किये थे |

मीनाक्षी शेषाद्री से दोस्ती : इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो इंडस्ट्री के किन सेलेब्रिटीज के साथ कॉन्टैक्ट में हैं। संगीता ने कहा- ‘मीनाक्षी शेषाद्रीऔर मैं टच में हैं, हमने एक साथ दुनिया देखी है और एक-दूसरे को पसंद करते हैं। सच कहूं तो मुझे दोबारा कनेक्ट होने का ज्यादा वक्त नहीं मिलता है। इंडस्ट्री में तो मैंने कई लड़कों के साथ काम किया है’।

Exit mobile version