Site icon APANABIHAR

549 रुपये में खरीदें 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, Flipkart Sale में सुनहरा मौका

apanabihar.com1 24

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल चल रहा है. बता दे की इस सेल के दौरान Motorola G60 स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस सेल के तहत बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स का लाभ उठाकर इस हैंडसेट को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. ऐसे में अगर आप नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है. आइए जानें इस स्मार्टफोन पर मिलनेवाले ऑफर्स के बारे में-

Motorola G60 discount : आपको बता दे की Moto G60 स्मार्टफोन के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इसे 16,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. ऐसे में इस स्मार्टफोन पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा, फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिये जा रहे हैं, जिससे हैंडसेट की कीमत और कम हो जाएगी.

Motorola G60 bank offers : जानकारी के अनुसार Motorola G60 पर मिलनेवाले बैंक ऑफर की बात करें, तो अगर आप यह फोन खरीदने के दौरान ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके बाद फोन की कीमत घटकर 16, 249 रुपये हो जाती है.

Motorola G60 exchange offer : मीडिया रिपोर्ट की माने तो मोटोरोला के इस दमदार फोन पर 16,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं, आपके फोन की कंडीशन अच्छी है और आप पूरी एक्सचेंज वैल्यू पाने में सफल हो जाते हैं, तो आप इस फोन को मात्र 549 रुपये में खरीद सकते हैं.

Exit mobile version