Site icon APANABIHAR

KL Rahul करेंगे लखनऊ की कप्तानी टीम में जुड़ा स्टोइनिस और रवि बिश्नोई जानिये पूरी रिपोर्ट

apanabihar.com7

इस बार की आईपीएल सब साल की अपेक्षा काफी शानदार और रोमांचक होने वाली है खास बात यह है की इसकी सबसे बड़ी वजह है की इस बार आठ नहीं बल्कि दस टीम खेलेंगे मैच और आपको बता दे कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले अहमदाबाद ने अपने तीन खिलाड़ियों को लगभग चुन लिया है।

आपको बता दे की लखनऊ आईपीएल फ्रेंचाइजी ने भी आगामी सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले केएल राहुल सहित तीन खिलाड़ियों को चुन लिया है। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और अनकैप्ड भारतीय लेग स्पिनर रवि बिश्नोई का नाम शामिल है। ESPNcricinfo के मुताबिक लखनऊ फ्रेंचाइजी 60 करोड़ रुपये के पर्स के साथ फरवरी की नीलामी में जाएगी। टीम ने राहुल को 15 करोड़, मार्कस स्टोइनिस को 11 करोड़ और बिश्नोई को 4 करोड़ का भुगतान किया है। 

राहुल बनेंगे लखनऊ के कप्तान : खबरों की माने तो 29 वर्षीय राहुल लखनऊ द्वारा चुने गए पहले खिलाड़ी हैं। वह टीम की कमान भी सभालेंगे। अक्टूबर में संजीव गोयंका के आरपी ग्रुप ने 7 हजार 90 करोड़ रूपए में लखनऊ फ्रेंचाइजी खरीदी थी। 2018 से राहुल आईपीएल में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। पिछले 2 सीजन में उन्होंने पंजाब किंग्स की कप्तानी भी की। हालांकि कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी टीम को कह दिया था कि वह भविष्य में उनके लिए नहीं खेलेंगे।

Exit mobile version