Site icon APANABIHAR

VIDEO : सहेलियों संग दुल्हन ने ली जबरदस्त एंट्री, ‘मेरा पिया घर आया’ सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

apanabihar.com 15

हमारे यहा शादी (Indian Wedding) की रौनक उनमें बनने वाले नए रिश्तों से होती है. चाहे वह आपसी चुहलबाजी, प्यार-मनुहार, मान-सम्मान से रिश्ते खट्टे-मीठे दौर से गुजरने लग जाते हैं. वही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Wedding Video) में दुल्हन अपनी सालियों के साथ गजब बॉन्डिंग देखने को मिल जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर सभी को खूब हंसाते हैं.

आपको बता दे की हाल ही में शादी से जुड़ा एक और वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता दिख रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दुल्हन को अपनी बहनों और सहेलियों संग धमाकेदार डांस के साथ स्टेज की ओर आते देखा जा सकता है. फिलहाल वीडियो को देखकर लोग कुछ देर के लिए हैरान होने के साथ ही इसे खूब एंजॉय भी कर रहे हैं.

बता दे की तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के खूबसूरत माहौल में एक दुल्हन जयमाला की रस्मों के लिए मंडप की ओर आती दिख रही है. वहीं इस दौरान बैकग्राउंड में ‘मेरा पिया घर आया’ सॉन्ग बजने लगता है. जिसकी बीट से बीट मिलाकर दुल्हन और उसकी सभी सहेलियों को बेहतरीन धमाकेदार डांस स्टेप करते देखा गया है.

Exit mobile version