Site icon APANABIHAR

शख्स ने कार से किया ऐसा खतरनाक स्टंट, Video देखने वाले बोले- तुम तो बड़े हैवी ड्राइवर निकले…

apanabihar.com45 1

सोशल मीडिया की दुनिया में पॉपुलर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. एक ओर जहां लोग ऊटपटांग हरकतें कर चर्चा में बने रहने की कोशिश करते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं कि जो अपने वीडियो पर व्यूज पाने के लिए अपनी जान तक की बाजी लगाने से भी नहीं चूकते. ऐसा खासकर आपको स्टंट वीडियोज में देखने को मिलेगा. फिलहाल, एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आज कल लोग स्टंट के जोश में कहां हि सावधानी का ख्याल रख पाते हैं. उन्हें तो बस जुनून सवार रहता है कि कुछ अलग और धमाकेदार करें, जिससे उनकी पहचान हो और उन्हें लोग जान सके.

आपको बता दे की बारिश के मौसम में जैसे ही सड़कों पर पानी आता है वैसे ही मौत का स्टंट करने वाले भी आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब जगहों पर कार चलाते तो आपने कितनी ही वीडियोज देखी होगी लोकिन एक इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी धड़कनें रुक जाएगी.

 एक छोड़ से दूसरे छोड़ ले जा रहा था गाड़ी : बता दे की 17 सेकेंड के एक क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे एक व्यक्ति बल्लियों (पेड़ के तनों) की पुल बनाकर अपनी गाड़ी के एक छोड़ से दूसरे छोड़ ले जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ी सी नहर के उपर दो बल्लियां रखी गई है. ये बल्लियां बिल्कुल गाड़ी के चक्के के डिस्टेंस पर रखी गई है.

बताते चले की वहीं वीडियो बनाने वाला एक व्यक्ति दूर से स्टंट कर रहे व्यक्ति को प्रोत्साहित कर रहा है. कैमरे में उसकी आवाज भी कैद हो रही है जिसमें वह मजाकिया अंदाज में कह रहा है, ‘भाई तुम तो हैवी ड्राइवर निकले’. 

Exit mobile version