Site icon APANABIHAR

BSNL का धमाकेदार प्रीपेड प्लान, 300 दिन की वैधता के साथ मिलेगा रोज 2 जीबी डेटा, देगा Jio-Airtel को कड़ी टक्कर

apanabihar.com 2 106 5

हमारे भारत देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए एक प्रीपेड प्लान है। बताया जा रहा है की इसकी कीमत 400 रुपये से कम है। इसमें यूजर्स को 300 दिन की वैधता, एसएमएस और रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

बीएसएनएल का जबरदस्त प्रीपेड प्लान : खबरों की माने तो सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के इस प्लान की कीमत 397 रुपये है। इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। बता दे की यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान में 100 एसएमएस और पीआरबीटी की सुविधा दी जाएगी। इसमें यूजर्स को 300 दिन की समय सीमा मिलेगी, हालांकि प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सेवाओं का उपयोग केवल 60 दिन तक ही किया जा सकेगा।

इन प्रीपेड प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर : एयरटेल का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : आपको बता दे की इस प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

जियो का 419 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : बता दे की जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें रोज 3 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मुफ्त में दिया जाएगा।

Exit mobile version