Site icon APANABIHAR

IND vs SA 2nd Test: विराट कोहली के बाहर होने पर हुनमा विहारी की जगह श्रेयस अय्यर को क्यों नहीं मिला मौका, BCCI ने दिया जवाब

apanabihar.com 2 106 4

टीम इंडिया अभी दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैच की सीरिज खेल रही है | टीम इंडिया ने टॉस जीता और विराट कोहली की अनुपस्थिति में कप्तानी कर रहे केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। विराट की जगह इस मैच में हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है। हनुमा भारत-ए के साथ पहले से ही दक्षिण अफ्रीका में मौजूद थे और शायद इसलिए उन्हें दूसरे टेस्ट में चुना गया है।

आपको बता दे की भारत के पास श्रेयस अय्यर को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का मौका था, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने विहारी के साथ जाने का फैसला किया। श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में ही शतक जमाया था। अय्यर को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए जाने को लेकर बीसीसीआई ने बयान जारी किया है।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आज सुबह उनकी पीठ के ऊपरी हिस्से में ऐंठन महसूस हुई। इस वजह से वह द वांडरर्स में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इस टेस्ट मैच के दौरान उनकी निगरानी करेगी। विराट की गैर मौजूदगी में केएल राहुल टीम की कप्तानी करेंगे।

Exit mobile version