Site icon APANABIHAR

BSNL का शानदार प्लान, 400 रुपये से कम में 300 दिन की वैलिडिटी

apanabihar.com 2 103 3

जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने प्रीपेड प्लान्स को काफी महंगा कर दिया है। वहीं, सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL की बात करें, तो यह अब भी कम कीमत में सबसे ज्यादा वैलिडिटी के साथ बेस्ट डेटा और फ्री कॉलिंग वाले कुछ जबर्दस्त प्लान ऑफर कर रही है। ऐसा ही एक प्लान है 397 रुपये का। बता दे की बीएसएनएल के इस प्लान में 300 दिन की वैलिडिटी के साथ डेटा, फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

आपको बता दे की बीएसएनएल के इस प्लान की टक्कर जियो, एयरटेल और वोडाफोन के उन प्लान्स से है, जो 400 रुपये की रेंज में आते हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि बीएसएनएल अपने इस प्लान से जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया को टक्कर दे पाएगा या नहीं। 

इन प्रीपेड प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर : एयरटेल का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : जानकारी के अनुसार इस प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

बीएसएनएल का 397 रुपये वाला प्लान : खबरों की माने तो बीएसएनएल का यह प्लान हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर करता है। कंपनी इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में फ्री PRBT भी मिलता है। कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी 300 दिन की है, लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट को 60 दिन तक ही यूज किया जा सकता है। 

Exit mobile version