Site icon APANABIHAR

JIO लाया 5 रूपए से भी कम खर्चे वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलेगी 84 दिन की वैधता जाने पूरी डिटेल्स…

apanabihar.com 2 10 3

JIO ने पिछले साल के आखिरी महीने के पहली तारीख से अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। जियो के प्लान 700 रुपये तक महंगे हुए हैं। अगर आपकी डेटा जरूरत बहुत ज्यादा नहीं है तो जियो के पास कुछ बेहद किफायती रिचार्ज प्लान हैं। बता दे की जियो के इन प्लान में आप हर दिन के 5 रुपये से कम के खर्च में फ्री कॉलिंग, डेटा और कई दूसरे फायदों का मजा ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि Jio के ये प्लान कौन-कौन से हैं और इनमें यूजर्स को क्या-क्या फायदे मिलते हैं। 

आपको बता दे की रिलायंस जियो की वैल्यू कैटेगरी में एक प्लान 395 रुपये का है। जियो के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी, इस प्लान में एक दिन का खर्च 4.70 रुपये पड़ता है। प्लान में 6GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में आप 1000 SMS भेज सकते हैं। इसके अलावा, इस रिचार्ज प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन यूजर्स को दिया जाता है।

एयरटेल के इस प्लान में रोज देने होंगे 5.30 रुपये : 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने 149 रुपये वाले प्लान में 300 फ्री एसएमएस के साथ किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान में आपको कुल 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Exit mobile version