Site icon APANABIHAR

12 रुपये के शेयर का कमाल, महज इतने ही दिनों निवेशकों को बनाया लखपति

apanabihar.com52

अभी के समय में शेयर बाजार में किया गया निवेश पूरी तरह से रिस्क अधारित होता है। उसमें भी Penny Stock की अगर बात करें तो जहां इनकी कीमतें कम होती हैं, वहीं दूसरी तरफ इनके बेहतर रिटर्न को लेकर संशय बना रहता है। लेकिन अगर किसी स्टाॅक का फंडामेंटल सही है तो बेहतर रिटर्न की गुंजाइश भी बनी रहती है। कुछ ऐसा ही Cosmo Ferritres के शेयरों के साथ देखने को मिला। 12 रुपये के इस शेयर ने निवेशकों की किस्मत ही बदल दी।

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

क्या है Cosmo Ferritres के शेयर का इतिहास  : जानकारी के लीए बता दे की पिछले एक महीने में कपंनी का शेयर 225.70 रुपये से बढ़कर 240 रुपये तक पहुंच गया। इसका मतलब इन 30 दिनों में कंपनी के शेयर ने 6 प्रतिशत रिटर्न दिया। जबकि 6 महीने इस कंपनी के शेयर ने 750 प्रतिशत का रिटर्न दिया। इस दौरान कंपनी का शेयर 28.30 रुपये से बढ़कर 240 रुपये तक पहुंच गया। वहीं, एक साल पहले  Cosmo Ferritres के एक शेयर कीमत महज 20 रुपये ही थी। जबकि आज यह 240 रुपये हो गई है। 

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

एक लाख के निवेश पर मिला कितना रिटर्न : आपको बता दे की अगर किसी ने एक महीने पहले इसमें एक लाख रुपये का निवेश किया होगा तो वह आज बढ़कर 1.06 लाख रुपये हो गया होगा। वहीं, इतना ही पैसा किसी ने अगर 6 महीने पहले लगाया होगा तो आज वह फंड बढ़कर 8.50 लाख रुपये हो गया होगा। जबकि किसी ने इस स्टाॅक पर एक साल पहले 1 लाख रुपये का दांव लगाया होगा तो आज के समय में उसका रिटर्न 20 लाख रुपये हो गया होगा। 

Also read: बिहार के इन शहरों से दिल्ली, पुणे, मुंबई, और वडोदरा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन
Exit mobile version