Site icon APANABIHAR

LPG सिलेंडर बुकिंग पर 3000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है Paytm, जानिए क्या है आपके काम का ऑफर

apanabihar.com32

अगर आपके घर में गैस पाइपलाइन नहीं है और आप एलपीजी या रसोई गैस सिलिंडर का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. चूंकि गैस सिलिंडर के मौजूदा दाम इस समय काफी ऊंचे हैं लेकिन इससे आप बच नहीं सकते, लिहाजा आपको ऐसे रास्ते तलाशने होंगे जिससे आपका रसोई गैस का खर्चा कम हो सके. आपको बता दे की पेटीएम पर रसोई गैस बुकिंग पर एक शानदार (Paytm offer on LPG booking) ऑफर चल रहा है, जिसके तहत रसोई गैस बुकिंग पर आप ₹3000 तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं. यह कैशबैक आपको तीन बार में मिल सकता है. सिलेंडर की बुकिंग के लिए आपको पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करनी होगी.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

क्या हैं शर्त : बताया जा रहा है की इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ये जरूरी है कि आपने पहले पेटीएम के जरिए से गैस बुक ना की हो. जिन लोगों ने पहले भी गैस सिलेंडर पेटीएम एप के जरिए बुक करवाया हुआ है वो इस कैशबैक के हकदार नहीं हो पाएंगे. बताते चले की पेटीएम के जरिए कस्टमर्स को ये कैशबैक तीन बुकिंग पर तीन बार में मिल सकता है. सिलिंडर बुक कराने के लिए या तो आप पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करें. पेटीएम से लिंक्ड UPI या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करें, इसके अलावा कोई और पेमेंट मोड इस्तेमाल करने पर इस ऑफर का फायदा लेने से चूक जाएंगे.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

क्या है ऑफर : आपको बता दे की जब आप पेटीएम से सिलिंडर बुक कराएंगे तो आपको पहले तीन सिलिंडर की बुकिंग पर हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है जिसके जरिए आप तीन बुकिंग पर तीन हजार रुपये की बचत कर सकते हैं. पहली बुकिंग पर दस रुपये से लेकर हजार रुपये तक का स्क्रैच कार्ड के जरिए कैशबैक मिल सकता है. दूसरी बुकिंग पर और तीसरे बार में आपको 5 रुपये से हजार रुपये तक का कैशबैक स्क्रैच कार्ड के जरिए हासिल होने के चांस हैं.

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया

कितना मिनिमम बुकिंग अमाउंट होगा मान्य : बताते चले की पहली बार रसोई गैस बुक कराते हुए कम से कम 500 रुपये की बुकिंग अमाउंट की राशि होना जरूरी है. ये ऑफर तभी वैलिड माना जाएगा अगर आपका गैस सिलिंडर 500 रुपये से ज्यादा की कीमत का हो. आजकल के मौजूदा दाम इससे ज्यादा पर ही चल रहे हैं तो ये स्वाभाविक रूप से लागू हो जाता है.

Exit mobile version