Site icon APANABIHAR

रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने को लेकर गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

apanabihar.com81

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया (Team India) को बड़ा झटका लगा है। सोमवार को भारत के लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई में प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। बीसीसीआई (BCCI) ने बयान जारी कर कहा कि रोहित को हैम्स्ट्रिंग में चोट लगी है, जिसके कारण उन्हें आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है। आपको बता दे की रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गंभीर ने कहा है कि ये भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए एक बड़ा झटका है।

बता दे की इस मामले पर राय रखते हुएपूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा, ”यह भारत के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने हाल ही में हुए इंग्लैंड दौरे पर प्रदर्शन किया था, साउथ अफ्रीका सीरीज में भी उनसे बड़ी उम्मीदें थी। वो इस साल शानदार फॉर्म में थे और निश्चित तौर पर टीम को उनकी कमी खलेगी। बताते चले की रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। पिछले एक हफ्ते से मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अभ्यास कर रहे रोहित शर्मा को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई। थ्रोडाउन विशेषज्ञ राघवेन्द्र के सामने बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा को चोट लगी।

जानकारी के लिए बता दे की भारत तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगा, इसके बाद तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज भी खेली जाएगी। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सुपरस्पोर्ट पार्क में सेंचुरियन में शुरू होने वाला है, जबकि दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के वांडरर्स में शुरू होगा। तीसरा टेस्ट 11 से 15 जनवरी के बीच केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। 

Exit mobile version