Site icon APANABIHAR

विराट कोहली वनडे सीरीज खेलेंगे या नहीं? सामने आया BCCI का बयान

apanabihar.com54 3

दक्षिण अफ्रीका दौरा (IND vs SA 2021-22) शुरू होने से पहले ही काफी चर्चा में बना हुआ है और खबर आ रही कि विराट कोहली (Virat Kohli) शायद इस दौरे में वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे और उनके ब्रेक लेने की खबर आ रही है। आपको बता दे की रिपोर्ट्स में दावा था कि विराट कोहली ने BCCI से ब्रेक मांगा है, लेकिन अब BCCI (Board of Control for Cricket in India) की ओर से इस मसले पर सफाई दी गई है. BCCI का कहना है कि विराट कोहली की ओर से अभी तक वनडे सीरीज से ब्रेक के लिए कोई ऑफिशियल रिक्वेस्ट नहीं की गई है.

जानकारी के लिए बता दे की कोहली 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। सीरीज का आखिरी मैच 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा। तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 19 जनवरी से होगी। BCCI (Board of Control for Cricket in India) के अधिकारी के मुताबिक, ‘अभी तक विराट कोहली ने कोई ऑफिशियल रिक्वेस्ट नहीं दी है, ना ही सौरव गांगुली और ना ही जय शाह को ऐसी कोई जानकारी मिली है. लेकिन अगर बाद में कुछ तय होता है या कोई इंजरी हो जाती है, तो वो बाद की बात है.’ अधिकारी के मुताबिक, अभी तक की स्थिति के मुताबिक विराट कोहली साउथ अफ्रीका में होने वाले तीनों वनडे मैच खेल रहे हैं.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्तों पर पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा,

अभी तक, कोहली द्वारा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली या सचिव जय शाह को वनडे सीरीज ना खेलने के लिए कोई फॉर्मल रिक्वेस्ट नहीं भेजी गयी है। अगर बाद की तारीख में कुछ होता या भगवान न करे, उन्हें चोट लग जाए, तो यह अलग बात होगी। अभी तो वो 19, 21, 23 जनवरी के तीनों वनडे मैच खेल रहे हैं।

Exit mobile version