Site icon APANABIHAR

रवि शास्त्री ने किया खुलासा, बताया विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट की करते हैं पूजा

apanabihar.com747

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट में मिली विशाल जीत के बाद पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट क्रिकेट का एंबेसडर बताते हुए टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है। टेस्ट क्रिकेट के भविष्य पर बोलते हुए शास्त्री का मानना ​​है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं और कप्तान विराट कोहली फ्रंट से टीम को लीड कर रहे हैं। आपको बता दे की पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और टीम को टेस्ट क्रिकेट को अपनाने और ‘पिछले पांच वर्षों में फार्मेट के एंबेसडर’ होने के लिए प्रशंसा की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के फाइनल मैच में भारत ने विश्व टेस्ट चैंपियंस न्यूजीलैंड के खिलाफ 372 रन की जीत दर्ज की और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया।

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने आगे कहा कि भारत ने आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में पिछले पांच साल में नंबर वन के रूप में समाप्त किया है और इस इस बात का सबूत है कि उसके खिलाड़ी कितनी गंभीरता से टेस्ट क्रिकेट को लेते हैं। कोहली की अगुवाई में न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में हराने के बाद भारतीय टीम अब दुनिया की नंबर वन टेस्ट टीम बन गई है। 

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने मुख्य कोच के रूप में अपने शासनकाल के दौरान टेस्ट में टीम की उपलब्धियों को सूचीबद्ध किया। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ एकतरफा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) की अंतिम हार के बारे में बात की। 

Exit mobile version