Site icon APANABIHAR

आकाश चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुनी टीम इंडिया, अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा, शुभमन गिल OUT

apanabihar.com9845

भारत के खिलाफ अपने घर में 26 दिसंबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने मंगलवार को अपनी 21 सदस्यीय टेस्ट टीम की घोषणा कर दी जबकि भारत भी अगले कुछ समय में अपनी टीम का ऐलान करेगा। यह टेस्ट सीरीज पहले 17 दिसंबर से शुरू होनी थी, लेकिन इसको रिशेड्यूल कर 26 दिसंबर से कर दिया गया है। भारतीय टीम 16 दिसंबर के आस-पास दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए रवाना होगी। आपको बता दे की खराब फॉर्म से जूझ रहे टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के चयन को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय रखी है। उन्होंने अपनी टीम चुनी है, जिसमें अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल और सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का नाम नहीं है। ये तीनों ही न्यूजीलैंड के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे।

हालांकि, हैरान करने वाली बात है कि 15 सदस्यीय टीम में विकेटकीपर के रूप में अकेले ऋषभ पंत हैं। बैकअप के रूप में आकाश चोपड़ा ने किसी भी विकेटकीपर को जगह नहीं दी है।

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए आकाश चोपड़ा की टेस्ट टीम
रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव

Exit mobile version