Site icon APANABIHAR

Rani Chatterjee ने खरीदी इतनी महंगी Mercedes कार, तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘रानी और उसकी नई सवारी’

apanabihar.com75894

सेलिब्रिटीज की रॉयल लाइफ को लेकर फैन्स के अंदर हमेशा जानने की उत्सुकता रहती है. बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ को लेकर फैन्स लगातार उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी जिंदगी का हर लम्हा फैन्स के लिए एक अलग एक्सपीरियंस होता है. वहीं अब भोजपुरी सिनेमा भी लगातार ग्रो कर रहा है. साथ ही फैन्स भोजपुरी स्टार्स को भी जमकर पसंद कर रहे हैं. बता दे की अपने हुस्न और अपने बोल्ड अवतार से हर किसी के होश को उड़ाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. रानी अपने स्टाइल और अपने हॉट अंदाज़ से फैन्स का खूब एंटरटेन भी करती हैं.

आपको बता दे की अपने बोल्ड अवतार से हर किसी के होश को उड़ाने वाली रानी चटर्जी ने हाल ही में नई कार खरीदी है. जिसे लेकर वो काफी उत्साहित दिखाई दीं. उन्होंने कार के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसके बाद फैन्स लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. जी हां, इस भोजपुरी बाला ने रेड कलर की नई मर्सिडीज को अपने नाम किया है. रानी ने इस ब्रांड न्यू चमचमाती हुई कार की फोटो शेयर की है और यह जानकारी दी है. कार के घर आने पर रानी ने पूजा भी की. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि रानी और उसकी नई सवारी, मै खुश हूं.रानी की इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैन्स ने रानी को जीवन के इस पल के लिए बधाई दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ (2004) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने केवल 16 साल की उम्र में ही भोजपुरी फिल्मों में कदम रख दिया था. बताया जा रहा है कि अब रानी बॉलीवुड में भी जल्द ही कदम रखने वाली हैं.

Exit mobile version