Site icon APANABIHAR

बिहार के लाल इशान किशन ने मुंबई इंडियंस को धन्यवाद कहा, देखे VIDEO

kjsdfh4866

आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन से पहले सभी 8 टीमों ने कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन किया है। ऐसे में प्रत्येक टीम 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं कर सकती थी, जिसके चलते कई अनुभवी, बेहतरीन और युवा खिलाड़ियों का साथ अपनी टीम से छूट गया है। आपको बता दे की ये सभी खिलाड़ी एक बार फिर ऑक्शन में जायेंगे जहाँ इनपर सभी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी बोली लगाएंगी। ऐसे में सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर टीम के साथ दोबारा जुड़ने या उनसे अलग होने पर भावुक सन्देश, फोटोज और वीडियोज अपलोड कर रहें हैं।

बताया जा रहा है की इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज बिहार के इशान किशन (Ishan Kishan) का नाम भी शामिल हो गया है। मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), अनुभवी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को रिटेन करने का फैसला लिया। जिसके चलते बिहार के लाल इशान किशन समेत कई दिग्गज खिलाड़ी इस टीम को छोड़ने पड़े, जिसमें हार्दिक पांड्या, क्विंटन डी कॉक का नाम शामिल है। बिहार के लाल इशान किशन पिछले चार से मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी का अहम हिस्सा रहें हैं।

आपको बता दे की बिहार के लाल इशान किशन ने सोशल मीडिया पर मुंबई टीम को छोड़ने पर एक भावुक सन्देश के साथ वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके द्वारा मुंबई कैम्प में बिताये गए पलों के बेहतरीन फोटोज शामिल है।

Exit mobile version