Site icon APANABIHAR

दिनेश कार्तिक के मुताबिक अजिंक्य रहाणे को मुंबई टेस्ट से ड्रॉप किया जा सकता है

rg

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई में खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वापसी होने जा रही है। उनकी जगह कप्तानी संभालने वाले अजिंक्य रहाणे का फार्म लगातार खराब चल रहा है। उन्होंने कहा है कि दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) के आ जाने के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को नहीं ड्रॉप करना चाहिए, बल्कि उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा ऐसा साउथ अफ्रीका के दौरे पर किया जा चुका है जब रहाणे को एक मैच के लिए टीम से बाहर किया जा चुका है जिसके बाद उन्होंने वापसी की थी। अगर जो अगले मैच से लिए रहाणे को टीम से बाहर कर दिया जाए तो इसमें कोई नुकसान नहीं है।” जानकारी के लिए बता दे की अजिंक्य रहाणे का परफॉर्मेंस इस साल टेस्ट क्रिकेट में काफी खराब रहा है। उन्होंने 2021 में 19.6 की औसत से ही सिर्फ रन बनाए हैं। कानपुर टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने 35 और चार रन बनाए थे। इसीलिए कार्तिक का मानना है कि अगर रहाणे को ड्रॉप किया जाता है तो फिर ये टीम हित में होगा।

आपको बता दे की भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का दूसरा मुकाबला 3 दिसंबर को मुंबई में खेलना है। इस मैच में टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की वापसी हो रही है। न्यूजीलैंड के साथ खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज और पहले टेस्ट मैच से उनको बाहर रखा गया था।

Exit mobile version