Site icon APANABIHAR

एबी डिविलियर्स के संन्यास लेने पर विराट कोहली का I Love You वाला ट्वीट, लिखा इमोशनल पोस्ट

apanabihar.com 4 24

साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. एबी डिविलियर्स ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था लेकिन अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया है. मतलब अब एबी डिविलियर्स ना तो आईपीएल में खेलेंगे और ना ही बिग बैश, पीएसएल या दूसरी किसी लीग में वो खेलते दिखाई देंगे. उनके संन्यास लेने के बाद आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी और पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी भावुक नजर आ रहे हैं। डिविलियर्स के संन्यास लेने के बाद कोहली ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

कोहली ने अपने खास दोस्त डिविलियर्स के संन्यास लेने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए यह दिल तोड़ने वाली खबर है। लेकिन मैं जानता हूं कि आपने हमेशा की तरह अपने और परिवार के लिए सबसे अच्छा निर्णय लिया है। मैं हमेशा आप से प्यार करता रहूंगा।’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘हमारे समय के बेस्ट खिलाड़ी और सबसे प्रेरणादायक व्यक्ति जिनसे मैं मिला हूं। मेरे भाई आपने जो क्रिकेट और आरसीबी के लिए किया है, उस पर आपको वाकई गर्व होना चाहिए। हमारा रिश्ता खेल से परे है और हमेशा ऐसा ही रहेगा।’

कोहली ने फेसबुक पर भी डिविलियर्स के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें महान खिलाड़ी बताया। भारतीय वनडे और टेस्ट कप्तान ने साथ ही कहा कि चिन्नास्वामी स्टेडियम हमेशा डि​विलियर्स को मिस करेगा। 

Exit mobile version