Site icon APANABIHAR

46 की उम्र में मां बनीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

apanabihar.com 4 21

बॉलीवुड (bollywood) से लेकर क्रिकेट तक नाम कमाने वाली डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा को भला कौन नहीं जानता। प्रीति जिंटा ने अपने खास अंदाज और दिलकश अदाओं से लाखों फैंस का दिल जीता है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा 46 की उम्र में दो बच्चों की मां बन गई हैं। उन्होंने खुद एक खास पोस्ट के जरिए खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। दिलचस्प बात ये भी है कि ये दोनों बच्चे जुड़वा है, जिनका नाम भी प्रीती ने अपनो पोस्ट में बता दिया है। प्रीति ने जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर ही वैसे ही चारों तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

बताया जा रहा है की बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है। प्रीति ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जुड़वा बच्चों से जुड़ी गुडन्यूज दी है। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है, जिनके नाम प्रीति ने जय और जिया बताए हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 46 की उम्र में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा जिंटा सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। हालांकि प्रीति ने अपने पोस्ट में इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। यहां देखें वायरल हो रहा प्रीति का ये पोस्ट-

जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है। उन्होंने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से प्रीति फिल्मों से थोड़ी दूर हैं। लेकिन आईपीएल के सीजन में वह भारत में ही रहती हैं।

Exit mobile version