Site icon APANABIHAR

PNB ग्राहकों को दे रहा पूरे 25 लाख रुपये कैश, ऐसे उठाएँ फायदा

apanabihar.com 2 20

अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं और आपको पैसे की कमी पड़ रही है तो पंजाब नेशनल बैंक (PNB) आपकी परेशीनी दूर कर सकता है। अगर आपका भी पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में खाता है तो अब आपको 1 लाख रुपये से लेकर 25 लाख रुपये तक का फायदा मिलेगा.

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

जानकारी के लिए बता दे की पंजाब नेशनल (Punjab National Bank) की ओर से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं। पंजाब नेशनल बैंक की इस सुविधा का नाम पीएनबी तत्काल योजना है. बैंक ने इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है और इसका मुख्य उद्देश्य हैशल फ्री क्रेडिट की सुविधा देना है. पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि पीएनबी तत्काल योजना के तहत कैश क्रेडिट और टर्म लोन के रूप में पाएं वित्तीय मदद.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

आपको बता दे की आप इस स्कीम का फायदा बिजनेस, फर्म, कंपनी, लिमिटेड पार्टनरशिप, को-ऑपरेटिव सोसाइटी, ट्रस्ट को मिलेगा. बता दें इस स्कीम का जो भी फायदा ले रहा है उसके पास जीएसटी नंबर होना जरूरी है. साथ ही जो भी इस स्कीम का फायदा लेगा उनको जीएसटी रजिस्टर्ड होना जरूरी है।

Also read: बिहारवासियों को रेलवे का तोहफा, इस रुट पर दौड़ेंगी कई ट्रेन

मिलेंगे ये फायदे-

कितने समय के लिए ले सकते हैं लोन-
पंजाब नेशनल बैंक की इस स्कीम के तहत आप कैश क्रेडिट एनुअल रिन्युअल के बाद एक साल तक के लिए ले सकते हैं. वहीं, आप टर्म लोन 7 साल (इसमें 6 महीने का मॉरेटोरियम पीरियड जुड़ा रहेगा) तक के लिए ले सकते हैं.

ब्याज की दर
इसमें ब्याज की दर बैंक पॉलिसी गाइडलाइन के मुताबिक होगी.

Exit mobile version