Site icon APANABIHAR

IND vs NZ: भारत के खिलाफ T20 सीरीज नहीं खेलेंगे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, जानें कौन होगा कप्तान

apanabihar.com 5 13

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल खेलने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम भारत दौरे पर पहुंच चुकी है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज नहीं खेलेंगे और वह इस दौरे मपर खेले जाने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर फोकस करेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है। केन विलियमसन काफी समय से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में उनके लिए आराम भी जरूरी है।

जानकारी के लिए बता दे की कप्तान केन विलियमसन टी20 को मिस करने वाले हैं और अब उनका ध्यान 25 नवंबर से कानपुर में शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर होगा। ये टेस्ट सीरीज आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है और कीवी टीम की ये पहली टेस्ट सीरीज इस मेगा इवेंट के नए चक्र में होगी। उनकी गैर मौजूदगी में टी20 टीम की कमान सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी को दी गई है। बता दे की भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है, जबकि 25 नवंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज होगी।

आपको बता दे की कीवी टीम के सभी खिलाड़ी जयपुर पहुंच चुके हैं, जहां 17 नवंबर को यहां के सवाई मानसिंह स्टेडियम में पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा।

Exit mobile version