Site icon APANABIHAR

Rajkumar Rao-Patralekha Wedding: एक दूजे के हुए राजकुमार राव और पत्रलेखा, देखें शादी की पहली तस्वीर

apanabihar.com 4 16

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी की। शादी की तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर साझा कीं, जहां बॉलीवुड के सितारों ने उन्हें बधाई दी। शादी की रस्में हिंदू रीति-रिवाज से निभाई गई। बता दे की 11 साल से एक दूसरे के साथ राजकुमार राव और पत्रलेखा ने आज सात फेरे लिए. दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. लाल जोड़े में दुल्हन बनीं पत्रलेखा, सफेद कुर्ता, लाल पगड़ी में दूल्हा बने राजकुमार की वेडिंग फोटोज वायरल हैं.

आपको बता दे की शादी में राजकुमार राव ने व्हाइट कलर की शेरवानी और लाल रंग का साफा कैरी किया। पत्रलेखा ने लाल रंग का जोड़ा पहना। दुल्हन बनीं पत्रलेखा किसी राजकुमारी की तरह नजर आईं। पत्रलेखा का शादी का लहंगा सब्यसाची ने डिजाइन किया था. दोनों ने अपनी शादी के सभी फंक्शन्स को बहुत ही प्राइवेट रखा था, जिसकी तस्वीरें भी एक-एक करके अब सामने आ चुकी हैं। हालांकि, सात फेरे लेने के लिए इस न्यूली वेड ने अपने लिए ऐसे क्लोद्स चुने थे, जिसमें उनके लुक पर आपकी भी नजरें हटने का नाम नहीं लेंगीं।

बता दे की शादी की फोटोज को साझा करते हुए राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ, के साथ शादी की है।

Exit mobile version