Site icon APANABIHAR

‘जेठालाल’ के घर आई सबकॉम्पैक्ट SUV Kia Sonet, कीमत जानकर उड़े फैंस के होश

apanabihar.com 2 8

टीवी के पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल ने अपने किरदार से सभी का दिल जीता है। गुजराती बिजनेसमैन के इस किरदार में दिलीप जोशी ऑडियंस को अपने रोल से हंसाते रहे हैं। एक्टर ने दिवाली के मौके पर डीलरशिप पर परिवार के साथ अपनी नई कार की डिलीवरी ली. दिलीप जोशी सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार जेठालाल चंपकलाल गढ़ा के लिए फेमस हैं.

खबरों के अनुसार दीपावली के मौके पर दिलीप जोशी अका जेठालाल ने काले रंग की किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी (Kia Sonet Subcompact SUV) कार खरीदी है। बता दे की त्योहार के मौके पर दिलीप जोशी और उनके पूरे परिवार ने एक नए सदस्य का स्वागत किया है जिसकी कीमत लाखों में है। दिलीप जोशी ने जो लग्जरियस कार खरीदी है उसकी कीमत जानकर फैंस के होश उड़ गए हैं। इस बीच, किआ सॉनेट अपने सेगमेंट में बेहद पॉपुलर है और सेल्टोस के बाद किआ इंडिया का दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है.

बताया जा रहा है की दिलीप जोशी के फैंस उन्हें दीपावली की बधाई के साथ नई कार लाने की बधाई भी दे रहे हैं। लेकिन दिलीप जोशी के फैंस के होश तो तब उड़ गए जब उन्हें दिलीप जोशी द्वारा खरीदे गए नए लग्जरियस कार की कीमत पता चली। बता दे की दिलीप जोशी ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत लाखों में है। इस कार की कीमत करीब 12.29 लाख रुपए है। ट्रांसमिशन ऑप्शन्स में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड आईएमटी, 7-स्पीड डीसीटी और टॉर्क कन्वर्टर शामिल हैं. किआ सोनेट अपने सेगमेंट में एकमात्र ऐसी पेशकश है जो डीजल ऑटोमैटिक का ऑप्शन ऑफर करती है.

Exit mobile version