Site icon APANABIHAR

पहली पत्नी की बेटी के कहने पर मनोज तिवारी ने की है दूसरी शादी, खुद किया था खुलासा

apanabihar.com 11

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी के घर हाल ही में लक्ष्मी आई है। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। एक्टर और सांसद ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ट्विटर अकाउंट पर बेटी की फोटो शेयर की है और फैंस के साथ इसकी खुशखबरी शेयर की है। जब उन्होंने खुद पत्नी सुरभि (Surabhi) संग अपनी दूसरी शादी की बात खुलकर की थी. भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने साल 2012 में पहली पत्नी रानी (Rani) से तलाक होने के 8 साल बाद अपने बड़ी बेटी जिया (Jiya) के कहने पर दूसरी शादी की थी. मनोज तिवारी दो बेटियों के पिता है.

बताया जा रहा है की लोग अब मनोज तिवारी की बेटी के बारे में जानने के लिए काफी इच्छुक हैं। वो जानना चाहते हैं कि मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी कौन हैं और क्या करती हैं? ये सारे सवाल इसलिए खड़े हो रहे हैं क्योंकि इससे पहले यानी 8 साल पहले उन्होंने अपनी पहली पत्नी रानी से तलाक ले लिया था, जिसके बाद शादी नहीं की थी।

बता दे की टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘रानी के साथ मेरे रिश्तों को खत्म हुए करीब 10 साल हो गए हैं, लेकिन अब भी हमारे रिश्ते सौहार्दपूर्ण हैं’. उन्होंने कहा था कि मैं जिया (रानी-मनोज की बेटी) के साथ संपर्क में रहता हूं, वह रानी के साथ मुंबई में ही रहती है. जानकारी के लिए बता दे की रानी और जिया एक साथ मुंबई में हंसमुख परिसर में रहते हैं, जहां राजकुमार राव, विक्की कौशल, कश्मीरा शाह, प्राची देसाई और बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के कई अन्य लोग भी रहते हैं. मनोज तिवारी ने बताया कि उन्होंने रानी और जिया को ये फ्लैट दे दिया है.

Exit mobile version