Site icon APANABIHAR

हॉट पैंट में मोनालिसा ने दिए ऐसे हॉट पोज़, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

apanabihar.com 2 12

पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक कई खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोना क्रॉप टॉप में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. मोनालिसा की ये खास तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लेकिन ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने के बाद मोनालिसा ने टीवी की दुनिया में भी कदम रख लिया। ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ने मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा किया और बाकी का इज़ाफा अब उनकी फोटोज़ कर रही हैं।

इन तस्वीरों में मोनालिसा का सीजलिंग अवतार देखने को मिला. मोना ने सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना है. इसके साथ ही उन्होंने मेकअप भी किया है, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है. इन फोटोज़ में मोनालिसा सोफे पर बैठकर सिजलिंग पोज़ देती दिख रही हैं। इस दौरान उनका टोंड फिगर साफ फ्लॉन्ट हो रहा है। तस्वीरों में मोनालिसा ने सफेद रंग का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है।

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. कई यूजर्स ने इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद खूबसूरत अंदाज.’ जबकि एक यूजर ने लिखा, ‘जान लेबू का.’

Exit mobile version