Site icon APANABIHAR

बिहार के लखीसराय की खुशबू 22 साल की उम्र में 11 हजार वोटों से जिला परिषद का चुनाव जीत रच दी इतिहास

apanabihar.com 4 1

बिहार के लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक प्रखंड में 20 अक्टूबर को पंचायत चुनाव होना है। सभी आठ पंचायतों में पंचायत सरकार की ताजपोशी को लेकर अभ्यर्थियों के बीच राजनीतिक सरगर्मी उफान पर है। खेत खलिहान, दालान से लेकर घर-घर सिर्फ चुनाव और किसकी होगी जीत किसकी होगी हार की चर्चा हो रही है। प्रखंड अंतर्गत जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र संख्या 10 से चुनाव लड़ रही सात महिला अभ्यर्थियों के बीच चुनावी घमासान मचा हुआ है।

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

खुशबू बिहार के लखीसराय के रामगढ़ प्रखंड से आती है। खुशबू बीए के अंतिम वर्ष की छात्रा है। पिता सरकारी शिक्षक हैं। इसी साल के दिसंबर में खुशबू की शादी होनी है। ससुर बैंक मैनेजर के पद से रिटायर हुए हैं। ससुर के ही कहने पर खुशबू ने पंचायत चुनाव में अपनी उम्मीदवारी तय की। ना तो ससुराल में खुशबू का कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि है ना ही अपने घर में इसके बावजूद खुशबू ने पहले ही बार में जिला परिषद जैसे महत्वपूर्ण पद का चुनाव 11000 मतों से जीत लिया है।

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

जीते हुए जिला परिषद खुशबू कुमारी ने अपनी जीत का श्रेय आम लोगो को देते हुए कहा कि आप सबकी मेहरबानी से मैं इतने ऊंचे मुकाम तक पहुंची हूं। और मै आज संकल्प लेती हू | बिहार के बेटियों को सशक्त बनाने के लिए खुशबू मेहनत करेगी। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान को और भी आगे ले जाने के लिए खुशबू काम करने के लिए प्रयासरत है। महज 22 साल की उम्र में जिला परिषद बनने वाले खुशबू को हर कोई इनकी कामयाबी पर बधाई दे रहा है।

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश
Exit mobile version